पुलिया पर मिली मूकबधिर को न्याय दिलाने की लड़ाई आगे बढ़ी, बीजेपी आज से ब्लॉक-गांवों तक पहुंचेगी

Feb 9, 2022 - 12:00
Feb 9, 2022 - 09:42
पुलिया पर मिली मूकबधिर को न्याय दिलाने की लड़ाई आगे बढ़ी, बीजेपी आज से ब्लॉक-गांवों तक पहुंचेगी

अलवर में 11 जनवरी को तिजारा फाटक पुलिया पर खून से लथपथ मिली नाबालिग को न्याय दिलाने के लिए बीजेपी के ब्लॉक व गांवों के कार्यकर्ता खून से पत्र लिखेंगे। जिसकी शुरुआत अलवर से हो चुकी है। उसे अब गांव-गांव ले जाकर सरकार पर दबाव बनाने की तैयारी है। ताकि सरकार यह बता सके कि आखिर नाबालिग से क्या घटना घटी। जिसका पुलिस अब तक खुलासा नहीं कर सकी है। जबकि पूरे प्रदेश में नाबालिग के मामले में विरोध हुआ है। कलेक्टर-एसपी को भी जनता ने घेरा है। फिर भी पुलिस चुप है।

भाजपा के कार्यकर्ता व पूर्व युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष जले सिंह ने बताया कि कार्यकर्ता खून से पत्र लिखेंगे। उस पर गांव के लोग हस्ताक्षर करेंगे।असल में अलवर में पुलिया पर मिली नाबालिग की बड़ी घटना के बारे में सबको पता है। यह भी मालूम है कि इस मामले को दबाया गया है। पहले पुलिस ने रेप बताया बाद में एक्सीडेंट बताने का प्रयास किया। जब जनता का विरोध बढ़ा तो चुप्पी साध ली। जबकि अलवर से जयपुर व दिल्ली तक जनता ने विरोध जताया है।

अब सरकार व पुलिस की चुप्पी
अब सरकार व पुलिस दोनों चुप हैं। पुलिस की जांच पूरी हो चुकी है। एफएसएल की रिपोर्ट आ चुकी है। लेकिन खुलासा नहीं किया गया। संभवतया सरकार को रिपोर्ट भेजी जा चुकी है। लेकिन इस मामले में सरकार की किरकिरी ज्यादा हो चुकी है। इस कारण अब नया खुलासा करने से सरकार ही डर रही है। वरना पुलिस की जांच पूरी हुए काफी दिन हो चुके हैं।